Fmovies 2019 Bollywood, Watch Online Hollywood Hindi Dubbed Movies Free

Fmovies 2019, Online Free HD Quality Hollywood Movies यह एक pirated website है जो movie का piracy करता है . आप में से बहुत से लोग ऐसे होंगे जो मोबाइल या अपने PC पर मूवी देखना पसंद करते है क्योंकि वो अपने आपको fess करने के लिये entertainment का रास्ता चुनते है .

Fmovies 2019 Bollywood, Watch Online Hollywood Hindi Dubbed Movies Free

आप में से बहुत से लोग ऐसे होंगे जो Online Movies download नहीं कर पाते होंगे तो परेशान होने की कोई जरुरत नहीं आज हम आपके लिये एक ऐसी website के बारे में जानकारी देने वाले है जो ऑनलाइन movies डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती है .

Fmovies 2019

Fmovies ये एक ऐसी website है जो Hollywood Movies, Bollywood Movies डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है, ये site free में movies provide करवाता है . Fmovies आज के समय में Movies Website 2019 की लिस्ट में बहुत ही popular नाम है .

Fmovies 2019

> Click Here To Download Movies

इस site को सरकार द्वारा बैन कर दिया है क्योंकि ये site movies को leak करने में top पर चल रही थी, बहुत सी मूवी को release होते इस इस site पर डाउनलोड करने का लिंक provide कर दिया जाता था और ये सब movies maker के बिना permission के illegal तरीके से किया जाता था इसलिए बैन लगने के बाद इस site को google search result से इस site को हटा दिया . इसीलिए अब इस site का use करने पर अब user के खिलाफ पुलिस कार्यवाही भी हो सकती है .

Online Free HD Quality Hollywood Movies

Fmovies को सरकार ने बंद कर दिया लेकिन इसके site के owner आज भी इसको नए domain के साथ use कर रहे है और वो new movies को leak आज भी करते रहते है तथा आज ये site Online Movies Free download की सुविधा करता है .

Online Free HD Quality Hollywood Movies

Fmovies

इस site को April 2019 में भारत में बैन कर दिया गया और बाद इस website को U.S Government ने भी इस Top Pirated Website की लिस्ट में शामिल कर दिया जिसके बाद इस site को दुनिया भर में बंद कर दिया जिसे अब Google Search Result में नहीं फंड किया जा सकता है , लेकिन ये website आज भी दुसरे यूआरएल के नाम से अपना काम कर रही है .

Fmovies

Fmovies की खास बात ये है की ये website बहुत से देशों की movies को download करने की सुविधा प्रदान करता है . ये site खुद movies को host न करके redirect करती है जहाँ पर movies को host किया गया होता है .

Fmovies New Site 2019

जब आप Fmovies site को google पर सर्च करेंगे तो आपको इससे मिलता जिलता बहुत सी site मिल जायेंगी जो बिल्कुल duplicate website होती है वो सिर्फ पैसे कमाने के लिये बनाई गयी है .

जब इस site को ब्लाक किया गया तो इसके एडमिन ने नए domain name के साथ दुबारा इसे चलाया लेकिन सरकार द्वारा बार-बार बंद किये जाने के बाद अब ये site किस domain के साथ काम कर रही है ये किसी को नहीं पता है .

Main site बंद होने के बाद इस कुछ नए यूआरएल के साथ open करने की कोशिश की गयी थी आइये जानते है उसके बारे में

Fomovies.runFomovies.ua
Fomovies.ioFomovies.to
Fomovies.ukFomovies.in
Fomovies.onlineFomovies.cc
Fomovies.liveFomovies.sc
Fomovies.ruFomovies.ac

ये site movies को कई सारे format में डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती है जैस -1080p, 720p, 420p, 360p, mp4, BlueRay, MPEG, MKV इत्यादि .

इस website को भी pirated website की लिस्ट में शामिल किया गया है इसलिए इस प्रकार किसी भी site से movies डाउनलोड करना या अपलोड करना दोनों ही गैर क़ानूनी है और इसका use करने पर आपको दंड भी दिया जा सकता है . इसलिए आप ऐसी website से दूर रहे और movies देखने करने का एक सही रास्ता चुने .

“Disclaimer”

भारतीय कानून के अनुसार किसी भी Original content का Piracy ग़ैरकानूनी है और KhojoHindiMe.com Piracy का विरोध करता है . यह Content सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना बिलकुल भी नहीं है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *